जब हीरोइन को पता भी नहीं चला और खिसक गई उनकी ड्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं. उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही उनके साथ तब हुआ जब वो अपने गाने ‘पछताओगे’ की पार्टी पर पहुंची थीं. हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने खुद को बचा लिया.

नोरा ने खुद को बचाया

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘पछताओगे’ गाना खूब हिट हुआ था. इस गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस दौरान नोरा और विक्की ने एक साथ ‘पछताओेगे’ गाने पर डांस किया. डांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि नोरा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई थीं.

ड्रेस को लेकर हुईं अनकंफर्टेबल

नोरा और विक्की (Nora And Vicky) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं. इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं. नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया. इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था तो विक्की काले रंग की जैकेट पहने हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *