लोगो ने भीड़ का फायदा उठा कर दबा दिया !! Bollywood actress in public

बॉलीवुड के रूप में लोकप्रिय हिंदी फिल्म उद्योग दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा फिल्म उद्योग है। बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियां न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है और कुछ प्रशंसक इतने कट्टर हैं कि वे अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की आकर्षक सुंदरता और ग्लैमर ने उन्हें फिल्म दर्शकों पर राज कर दिया है। सार्वजनिक रूप से दिखाई देने पर इन अभिनेत्रियों के लिए उनकी प्रसिद्धि और सुंदरता एक संभावित खतरा बन जाती है।

खूबसूरत अभिनेत्री को कोलकाता में भीड़ ने घेर लिया और छेड़छाड़ की, जहां वह एक दुर्गा पूजा समारोह में शामिल होने गई थी।

अभिनेत्री पर मुंबई के एक होटल में हमला किया गया था, जहां उन्हें नए साल के लिए प्रदर्शन करना था। वह आदमी उसके पास आया और कुछ तस्वीरें मांगी। अभिनेत्री ने मना किया लेकिन बाद में चौंक गई जब उस व्यक्ति ने उसके निजी अंगों को छूकर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

गोवा के समुद्र तट पर अभिनेत्री से छेड़छाड़ की गई, जहां वह एक पत्रिका के कवर के लिए शूटिंग कर रही थीं।

पुणे के ई-स्क्वायर में दस के प्रीमियर में एक व्यक्ति ने भीड़ का फायदा उठाने की कोशिश की, ईशा देओल के बेहद करीब आने के लिए और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। देओल ने महसूस किया कि वह आदमी क्या कर रहा था, उसे थप्पड़ मारा और बेपरवाह होकर चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *